Elaichi se vashikaran

Elaichi se vashikaran


सामान्य भाषा में अगर हम वशीकरण (vashikaran) को जानने की कोशिश करें तो उसका अर्थ होता है कि किसी भी मनुष्य को अपने वश में करना। कुछ तांत्रिकों द्वारा समाज में एक ऐसी धारणा फैलाई गई है की वशीकरण का प्रयोग सिर्फ तांत्रिक ही करके दे सकते हैं, आम मनुष्य नहीं कर सकता | वशीकरण का प्रयोग आम आदमी जरूर कर सकता है, अगर वह नियमों का पालन करें और मंत्रों का सही उच्चारण करें और उसका उद्देश्य अगर सही हो तो वशीकरण आम मनुष्य आसानी से कर सकता है।

आज हम आपको इलायची से वशीकरण मंत्र / elaichi se vashikaraan mantra के दो ऐसे प्रयोग बताने जा रहे हैं जो खासकर उन लोगों के लिए है जिनका प्यार उनको छोड़कर चला गया है या उनके प्यार में दरार आ गई है या पति पत्नी में आपस में मनमुटाव हो गया है वह सब लोग इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके अपना खोया हुआ प्यार वापस पा सकते हैं | इस वशीकरण मंत्र के प्रयोग के लिए जो प्राकृतिक वस्तु का हम उपयोग करेंगे वह है इलायची।

जी हां सुनने में बड़ा अजीब लगेगा पर यह छोटी सी दिखने वाली इलायची बड़े काम की है चाहे वह खाद्य पदार्थों हो या औषधि या तंत्र विद्या। इलायची को तंत्र विद्या, जादू टोना या काला जादू में इसलिए अहम स्थान दिया गया है क्यूंकि इलायची को बड़े आसानी से अभिमंत्रित करके किसी को भी खिलाया जा सकता है, यह पीने के पदार्थ में मिला कर भी दिया जा सकता है जिससे सामने वाले को कोई शक भी नहीं होता और आपका वशीकरण का कार्य भी संपूर्ण हो जाता है।

इस वशीकरण मंत्र की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह मंत्र पहले से ही सिद्ध है और आपको इस मंत्र को सिद्ध करने की कोई भी आवश्यकता नहीं है, अगर जिस किसी ने भी इस वशीकरण मंत्र का सफल प्रयोग कर लिया तो यकीन मानिए आपका प्यार जिंदगी भर उसको छोड़ कर कहीं नहीं जाएगा क्योंकि इस वशीकरण मंत्र का असर जीवन भर साथ रहता है और आपको कोई और उपाय करने की जरूरत नहीं है।

इलायची से वशीकरण करने की विधि –

इलायची से वशीकरण मंत्र क्रिया को आप सिर्फ गुरुवार के दिन ही कर सकते हैं, यह सिर्फ एक ही दिन की क्रिया है इसलिए जिस भी गुरुवार को अब शुरू कर रहे हैं , उस दिन सुबह स्नान आदि करने के बाद अपने घर के मंदिर में पूजा कर ले उसके बाद वहीं पर बैठकर या किसी एकांत स्थान पर उत्तर पूर्व की दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं | उसके बाद तीन इलायची लें ,पर ध्यान रहे यह तीनों इलायची साबुत होनी चाहिए और और बिल्कुल हरे रंग की होनी चाहिए और जरा से भी टूटी अखंडित नहीं होनी चाहिए वरना यह वशीकरण क्रिया काम नहीं करेगी।

उसके बाद उन इलायची को अपने दाएं हाथ की मुट्ठी में रखकर नीचे दिए गए इलायची से वशीकरण मंत्र का 1108 बार जप (मंत्र के बीच में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर उस व्यक्ति या महिला का नाम ले जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं) करें जब करते समय मन में उस व्यक्ति या महिला का ध्यान करें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं और ध्यान रहे कि आपकी आंखें बंद हो, इसलिए चाहे तो आप ही वशीकरण मंत्र को पहले याद कर ले उसके बाद ही उच्चारण करें। ध्यान रहे कि मंत्रों का उच्चारण एकदम सही होना चाहिए और मंत्र जपने में गलती नहीं होना चाहिए और जब तक आप का मंत्र समाप्त ना हो जाए आप मुट्ठी ना खोलें।

Eliachi se vashikaran mantra.

ॐ नमो काला कलवा काली रात, जिसकी पुतली मांझा राख, काला कलवा घाट बाट, सौती को जगाई ‘लावे बैठी को उठाई लाव खड़ी को चला लाव बेगी धरया लाव मोहनी जोहनी चल राजा की टांड ‘ अमुक ‘

जब आपका मंत्र पूरा 1108 बार हो जाए तब आपको फिर से 11 बार उस मंत्र (elaichi se vashikaran mantra) का जप करना है और हर बार मंत्र जप करते हुए उस इलायची पर फूंक मारनी है ऐसा करते हुए आपको 11 बार इलायची में फूंक मारनी है ऐसा करने से वह इलायची अभिमंत्रित हो जाएगी और वशीकरण के लिए तैयार हो जाएगी।

अब आपको इस इलायची को 48 घंटे के अंदर जिस भी व्यक्ति या महिला को जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं उसे खिला देना है चाहे वह किसी भी खाने की सामग्री में मिलाकर खिला सकते हैं या किसी भी पेय पदार्थ में पर ध्यान रहे उसे इस बात का एहसास ना हो कि आपने उसके खाने के पदार्थ या पीने के पदार्थ में इस इलायची को मिलाया है इसलिए उस खिलाने से पहले कहीं एकांत में इस इलायची को उसके खाने के पदार्थ में मिलाकर फिर उसे खाने को दें |

इलाइची खिलाने से पहले सावधानी

एक बात का ध्यान रखे की अगर उसने आपको यह इलायची खाने मैं मिलाते हुए देख लिया या उसे एहसास हो गया कि आपने उसके खाद्य पदार्थ में कुछ मिलाया है तो यह क्रिया काम नहीं करेगी और याद रहे कि आपको 48 घंटे के अंदर ही उस इलायची को खिलाना है। अगर आप 48 घंटे के बाद उस इलायची को खिलाते हैं तो उस इलायची का कोई असर नहीं ही रहेगा और आपका वशीकरण (elaichi se vashikaran) काम नहीं करेगा।

एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि इस (elaichi se vashikaran) क्रिया का उपयोग नकारात्मक सोच के लिए ना करें अगर आप ऐसा करते हैं तो इसके नकारात्मक परिणाम के लिए आप ही जिम्मेदार होंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s