Namak se vashikaran kaise kare

Namak se vashikaran kaise kare


आज के इस अध्याय में हम बताएंगे कि साधारण से दिखने वाले नमक से भी कितना शक्तिशाली और प्रचंड वशीकरण (namak se vashikaran) किया जा सकता है । बहुत कम लोग शायद इस बात को जानते होंगे कि साधारण से इस नमक से किसी को अपने वश में भी किया जा सकता है । किसी भी वशीकरण क्रिया का प्रभाव तब 100% बढ़ जाता है जब उस वशीकरण क्रिया को संपूर्ण करने के लिए किसी भी प्राकृतिक चीज का इस्तेमाल किया जाए, और नमक की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि नमक किसी भी ऊर्जा को बहुत जल्दी अपने अंदर खींच सकता है चाहे वह नकारात्मक ऊर्जा हो यह सकारात्मक ऊर्जा । यही वजह है कि अगर वशीकरण मंत्रो की ऊर्जा से नमक को अभिमंत्रित कर दिया जाए और वह किसी को खिला दिया जाए तो वह पूरी तरह से आपके वश में हो जाता है।

आज के इस आधुनिक काल में भी आप भारत के किसी भी गांव देहात इलाके में चले जाएं वहां पर भी आपको नमक के अलग-अलग प्रकार के टोटके देखने को मिल जाएंगे । तांत्रिक विद्या और मंत्र विद्या में नमक का इस्तेमाल सिर्फ आजसे ही नहीं हो रहा है, यह आदि काल से चला आ रहा है और जो भी व्यक्ति सही ढंग से इस टोटके या वशीकरण क्रिया का उपयोग करता है उसे अपनी मनोकामना में 100% सफलता मिलती है । (namak se vashikaran)

Namak se vashikaran का उपयोग कौन कौन कर सकता है –

तो पहले यह जान लेते हैं कि इस नमक के वशीकरण का इस्तेमाल कौन कौन कर सकता है । यह नमक से वशीकरण (namak se vashikaran) सबसे ज्यादा प्रभाव टूटे हुए रिश्तो को जोड़ने में काम आता है या किसी रिश्तो के बीच में मनमुटाव हो गया है उसे दूर करने में आता है, जैसे कि पति पत्नी के बीच में कोई मनमुटाव हो गया हो या उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया हो या फिर कोई प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता टूट गया हो या वह एक दूसरे से दूर चले गए हो इत्यादि ।

इस क्रिया को करने से पहले सबसे अहम बात यह है कि जो भी यह क्रिया करना चाहता है या कर रहा है उसके मन में कोई भी दुष्ट विचार यह नकारात्मक सोच नहीं होनी चाहिए अगर वह यह सोचकर किसी का बुरा करने के लिए इस वशीकरण प्रिया का उपयोग करेगा तो उसे आदि काल तक इसका दुष परिणाम भोगना पड़ेगा ।

तो चलिए अब आप की उत्सुकता और ना बढ़ाते हुए जान लेते हैं कि नमक से वशीकरण कैसे किया जाता है ।

नमक से वशीकरण करने का तरीका –

इस (namak se vashikaran) वशीकरण क्रिया को आप शनिवार को छोड़कर बाकी किसी भी दिन कर सकते हैं और सूर्य अस्त होने के पहले करें सूर्य अस्त होने के बाद इस मंत्र का जाप ना करें वरना आपका कार्य सफल नहीं होगा । तो जिस भी शुभ दिन से आप इस कार्य को शुरू करना चाहते हैं उस दिन सुबह स्नान आदि करके किसी एकांत स्थान पर चले जाएं और किसी भी दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं, और अपने दाएं हाथ में थोड़ा सा नमक ले ले, उसके पश्चात अपने दाएं हाथ में जिसमें अपने नमक रखा है उस उसकी मुट्ठी बंद कर ले और नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जब करें मंत्र के बीच में जहां अमुक लिखा है वहां पर उस व्यक्ति, पुरुष या महिला का नाम ले जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं ।

“वशीकरण मंत्र”

|| ॐ भगवती भागम भागी देवी प्यारे (अमुक) मुझसे वशी करा करा स्वाहा ||

जब आप का (namak se vashikaran) मंत्र जप खत्म हो जाए तब उसके बाद अपने हाथ की मुट्ठी खोलकर तीन बार और मंत्र पढ़ते हुए उस नमक पर फूंक मारे यानी हर बार मंत्र पढ़ने के बाद एक बार फूंक मारे ऐसा करते हुए पूरे तीन बार फूंक मारे ऐसा करने से वह नमक वशीकरण मंत्र की वजह से अभिमंत्रित हो जाएगा और वशीकरण के लिए तैयार हो जाएगा । अब जिस किसी भी व्यक्ति है महिला का स्मरण करके आपने यह वशीकरण मंत्र पढ़ा था उसे यह नमक खिला दे आपकी वशीकरण क्रिया संपूर्ण हो जाएगी और कुछ ही दिनों में वह आपसे आकर्षित होकर आपकी हर बात मानने लगेगा ।

Namak se vashikaran की दूसरी विधि –

इस namak se vashikaran वशीकरण क्रिया को आप सिर्फ बृहस्पतिवार को ही कर सकते हैं और उसमें सादा नमक नहीं सेंधा नमक का उपयोग करना है, और मंत्र जप करते समय पूरी तरह से सफेद वस्त्र धारण करने हैं और इसे सिर्फ संध्याकाल को है यानी सूर्य अस्त होने के बाद ही करना है । बृहस्पतिवार की शाम को किसी भी एकांत स्थान पर सफेद वस्त्र धारण कर कर बैठ जाएं अब एक छोटे से कागज में उस व्यक्ति या महिला का नाम लिखें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं और उसके ऊपर थोड़ा सा सेंधा नमक रखकर अपने सामने रख ले | उसके बाद नीचे दिए गए इस मंत्र का 9 बार जप करें और हर बार मंत्र जप करने के बाद उस नमक पर हल्का सा फूंक मारे ऐसा करते हुए पूरे 9 बार फूंक मारे इससे वो नमक वशीकरण के लिए तैयार हो जाएगा

“वशीकरण मंत्र”

|| ॐ भगवती भग भाग दायिनी ‘देवदन्तीं’ मम वश्य कुरु कुरु स्वाहा ||

अब आपको उस नमक को उस कागज के साथ लपेट के रख देना है किसी गुप्त जगह पर और अगले बृहस्पतिवार को इस नमक को उस व्यक्ति ने महिला को खिला दें जिस का वशीकरण करना चाहते हैं या जिस का स्मरण करके अपने वशीकरण मंत्र पढ़ा था 3 से 4 दिन के अंदर आपको अपना वशीकरण का सफल परिणाम दिखना शुरू हो जाएगा । मंत्र के बीच मैं जहा ‘देवदन्तीं’ लिखा है वह पे आप उसका नाम ले जिसे आप अपने वश मैं करना चाहते है |

नमक से वशीकरण का तीसरा तरीका –

यह एक अचूक शाबर वशीकरण मंत्र (namak se vashikaran) है जिस में भी हम नमक का उपयोग करके वशीकरण कर सकते हैं जैसा कि आप सब जानते हैं कि शाबर वशीकरण मंत्र अत्यंत शक्तिशाली और अचूक होते हैं और उनका परिणाम भी जल्दी दिखता है और लंबे समय तक साथ रहता है । इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए अल्प मात्रा में नमक अपने बाएं हाथ की मुट्ठी में ले ले उसके बाद नीचे दिए गए शाबर मंत्र का 41 बार पाठ करें ऐसा करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा और वशीकरण के लिए पूरी तरीके से तैयार हो जाएगा |

namak se vashikaran mantra

अब जिस भी किसी व्यक्ति का स्मरण करके आपने वह शाबर मंत्र पढ़ा था उसे यह नमक खिला दे । एक बात का ध्यान रखें कि नमक को अभिमंत्रित करने के बाद आपको 48 घंटे के भीतर ही उसे उस व्यक्ति के खाने में मिलाकर उसे खिलाना पड़ेगा, 48 घंटे के बाद अगर आप उस व्यक्ति को ये नमक खिलाएंगे तो आपका वशीकरण काम नहीं करेगा ।

नमक से वशीकरण का चौथा तरीका –

इस namak se vashikaran वशीकरण क्रिया करने में कुछ लोगों को कठिनाई महसूस हो सकती है क्योंकि इसे सिद्ध करना थोड़ा कठिन है पर इसका परिणाम अति शीघ्र मिलता है और इस वशीकरण के लिए का कोई तोड़ भी नहीं है । इस वशीकरण क्रिया को संपूर्ण करने में 21 दिनों का समय लगता है इसे करने के लिए सबसे पहले ब्रह्म मुहूर्त में सुबह स्नान आदि करके शुद्ध हो जाए उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 21 माला जप करें ऐसा आपको पूरे 21 दिनों तक करना है ऐसा करने से आपको उस मंत्र में सिद्धि प्राप्त हो जाएगी फिर जब कभी भी इस वशीकरण क्रिया का उपयोग करना चाहते हैं थोड़ा सा नमक अपने दाएं हाथ में लेकर इस मंत्र को पढ़कर तीन बार उस नमक में फूंक मारकर जिस किसी भी व्यक्ति ने महिला को खिलाएंगे वह आपके तरफ आकर्षित होता चला जाएगा ।

“वशीकरण मंत्र”

|| ॐ नमो कलीमाताये त्रिलोकीनाथ ( जिसे बस में करना हो उसका नाम ) माम् माम् वैश्य कुरु कुरु स्वाहा ||

पति पत्नी में मनमुटाव खत्म करने का नमक का टोटका –

इस टोटके का इस्तेमाल सिर्फ पति-पत्नी का मनमुटाव या उनके बीच में दूरियां खत्म करने के लिए क्या कर सकते हैं | अक्सर हम देखते हैं कि पति और पत्नी के बीच में किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव हो जाता है जिस वजह से घर में रोज रोज ग्रह कलह होना आदि समस्याएं होती रहती हैं | इन सब समस्याओं का हल आप सिर्फ नमक से निकाल सकते हैं अगर आप भी इन परेशानियों से जूझ रहे हैं और आपके पति या पत्नी से संबंध ठीक नहीं है तो आप एक छोटा सेंधा नमक का टुकड़ा ले ले, ध्यान रहे सेंधा नमक का दुखड़ा ही लेना है पाउडर नहीं | सेंधा नमक के टुकड़े को आप अपने बेडरूम के किसी भी एक कोने में रख दें |

ऐसा करने से सेंधा नमक की जो नकारात्मक उर्जा खींचने की शक्ति है वह आपके पूरे घर के बेडरूम के वातावरण में जो भी नकारात्मक ऊर्जा हैं जिस वजह से आपके बीच में मनमुटाव हो रहा है उनको समाप्त कर देगी । ध्यान रहे हर 30 दिन में एक बार उस सेंधा नमक के टुकड़े को बदल दें और पुराने दुखड़े को किसी बहते पानी में प्रवाह कर दें ।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s