पत्नी को वश में करने के उपाय

पत्नी को वश में करने के उपाय


यदि किसी भी कारण से आपका आपकी पत्नी के साथ मन-मुटाव है, अक्सर आप दोनों के बीच अलग-अलग मुद्दों को लेकर लड़ाई होती है या फिर आपकी पत्नी रूठकर अपने मायके चली गई है तो ऐसी स्थिति मे हम आपको यहाँ कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहें है, जिनकी मदद से आप अपनी पत्नी को अपने वश मे कर सकते है। सबसे सरल उपाय तो यह है कि बीवी से बिना ज्यादा बहस किए बस उसकी हाँ मे हाँ मिलाते रहें। फिलहाल यही उपाय अब तक का सबसे सरल व सफल उपाय है। लेकिन अगर आप यह उपाय नहीं कर सकते तो नीचे दिये गए उपायों को जान ले।

इस मंत्र साधना को करने के लिए सबसे पहले तो आप एक शांत कमरे मे चले जाए। जहां दूसरा कोई आपको परेशान करने वाला न हो। अब आपको नीचे बताए जाने वाले मंत्र का 108 बार जाप करना होगा। मंत्र है: “ॐ शिवे भगवे भगे-भगे भंग, क्षोभय-क्षोभय,मोहय-मोहय, छादय-छादय, क्लेदय-क्लेदय क्लीं शरीरे ॐ फट् स्वाहा”। इस विधि को करने के दौरान अपनी पत्नी की तस्वीर को अपने सामने ज़रूर रखे। यदि आप लगातार 7 दिन सोते समय इस विधि को करते है तो आपकी पत्नी आपके वशीभूत हो जाएगी।

पत्नी को वश में कैसे करें
अपनी पत्नी को वश में करने की विधि- इस विधि को करने के लिए आप एक शांत कमरे मे चले जाए, ताकि पूरे ध्यान से इस विधि को कर सकें। मंत्र: “ओम नम कामदेवाय सह-कल सह-द्रश सह-मसह लिए वन्हे धुनन जनम-मदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु-कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा”। ध्यान रखे कि उचित परिणाम देखने के लिए पूरे ध्यान व लगन से आपको यह विधि 1 महीने तक करनी होगी। साथ मे बताए मंत्र का 108 बार जाप करना होगा। ऐसा करके आप देख पाएंगे की आपकी रूठी पत्नी मान जाएगी व आपके पास आ जाएगी।

पत्नी को वश में करने का टोटका
पत्नी को वश मे करने के लिए आप टोटके का भी इस्तेमाल कर सकते है, पर ध्यान रहें कोई भी कदम बुरे इरादे से न उठाए। इस उपाय को आप दीपवाली के दिन करें। इसे करने का सही तरीका यह है कि दीपावली की रात को एक दीपक जला दे और अपने एक हाथ मे चावल के कुछ दाने ले। अब दीपक की लौ पर ध्यान करते हुए नीचे दिया मंत्र का 108 बार जाप करें। मंत्र: “जंगल की योगणि पाताल के नाग उठो विऱो को ल्यओह् हमारे पास यहाँ हमारे सहाई नाज़ भरी ताज़ भरी अग्नि तक फूंक फ़िरहो मनः विसरै मेरे गुरु गोरखनाथ की दुहैयः”। मंत्र को अभिमंत्रित करके लगातार 21 दिनों तक रोज एक माला जाप करें। यानि रोज 108 बार मंत्र जपे। इस विधि से एक आकर्षण पैदा होगा जिससे आपकी पत्नी आपके वशीभूत हो जाएगी।

“जंगल की योगिनी पाताल के नाग उठो मेरे वीरो ( — ) को ल्याओ हमारे पास यहाँ यहाँ हमारे सहाई अब नाज़ भरी ताज भरी अग्नि तक फूक फिरो मन विसरे मेरे गुरु गोरखनाथ की दुहाई”। ध्यान रखे मंत्र मे नज़र आने वाली खाली जगह पर आप अपनी पत्नी का नाम कहें व ग्रहणकाल में मंत्र का निरंतर जाप करें। ऐसा करके आप मंत्र सिद्ध कर सकेंगे व उसके बाद 21 दिनों तक रोज एक माला जाप करके आप अपनी पत्नी को अपने वश मे कर पाएंगे।

पत्नी को वश में करने का तरीका
पत्नी को वश मे करने के लिए आप रोज सुबह जल्दी उठकर नीचे बताए मंत्र का 108 बार जाप करें। मंत्र : “ॐ क्ली सकलजगमनमोहिनी पंचभूतसमन्वितवे चतुर्थीर्थजीवान मोहय आणो पगतले चमेनु वाघो करो न करे तो हनुमंत की काण, कालभैरव की आन तेरी शक्ति मेरी शक्ति फुर्रू मंत्र का रूद्र”।

पत्नी को मनाने या उसे अपने वश मे करने के लिए आप एक बड़ा सरल सा टोटका कर सकते है। इसे करने के लिए आपको अनार की लकड़ी की ज़रूरत होगी। करना यह है कि पूर्वा फाल्गुनि नक्षत्र मे अनार की एक लकड़ी तोड़ ले और फिर उसे धूप दिखा ले। इसके बाद उस लकड़ी के टुकड़े को अपने दाएं बाह पर बांध ले। ध्यान रहें ऐसा करते वक़्त कोई आपको देखे नहीं। ऐसा करके आप जल्द ही परिणाम देख पाएंगे की आपकी पत्नी आपसे अच्छे से पेश आने लगी है और निश्चित ही रूप से टोटके ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया है।

पत्नी पर वशीकरण करने के लिए आप इस टोटके को कर सकते है। इस उपाय मे आपको एक खास तरह का लेप बनाकर उसे अपनी पत्नी के शरीर पर लगाना है, पर ध्यान रहें पत्नी को इसका एहसास ना हो। लेप बनाने के लिए घी, हल्दी, पान, सरसो और गौमूत्र लेकर आपस मे मिला ले। अब इसका इस्तेमाल करें। आप किसी भी बहाने से इस लेप को पत्नी के शरीर पर लगा दे। फिर खुद ही इसका जादू देख पाएंगे।

पत्नी को वश में करने का मंत्र
पत्नी को वश मे करने के लिए आप कामदेव यंत्र का सहारा ले सकते हैं। जो खुद प्यार, मोह व सौंदर्य के देवता माने जाते है। करना यह होगा कि आप सबसे पहले तो कामदेव यंत्र के साथ-साथ उर्वशी मंत्र को एक लाल रंग के कपडे मे बाँध ले। इसे अपने पास रखें, जिससे की आप मे वशीकरण शक्ति आएगी। ध्यान दे कि पत्नी को वशीभूत करने के लिए आप रोज 21 बार वशीकरण स्वहः मंत्र का जाप करें। एक और महत्वपूर्ण बात यह कि जाप करते समय यंत्र की पोटली आपके हाथ मे होनी चाहिए व पत्नी के नाम का स्मरण करते रहें। ऐसा करने रूठी पत्नी मान जाएगी व आपके वश मे हो जाएगी।

वैसे पत्नी को मना पाना कोई आसान काम नहीं है। एक बार वो रूठ गई तो अच्छी से अच्छी योजना विफल हो जाती है। स्त्री अपने आप मे एक बड़ी शक्ति मानी जाती है। उसे प्रेम से जीत पाना जितना आसान है, उतना श्याद ही कोई दूसरी विधि काम आए। फिर भी हम उम्मीद करते है कि ऊपर बताए गए उपाय आपकी मदद करेंगे व आप अपनी पत्नी के साथ एक सुखपूर्ण जीवन बिता सकेंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s