प्रेम वशीकरण के उपाय

प्रेम वशीकरण के उपाय


विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण उत्पन्न होना स्वाभाविक है। प्रकृति ने स्त्री-पुरुष को एक-दूसरे का पूरक बनाया है, जिसके चलते उनके बीच हर तरीके का आकर्षण विकसित होता है। यही आकर्षण एक सफल विवाहित जीवन की नींव साबित होता है। वशीकरण मानव के लिए किसी भी तरह की समस्या का हल करने के लिए शक्तिशाली उपाय है। वशीकरण से ही एक आदमी किसी भी जीवित इकाई पर नियंत्रण प्राप्त कर सकता हैं और इच्छा पूरी करने के लिए उसे निर्देश दे सकता हैं। प्रेम प्रसंगों में किसी पर भी (चाहे वह लड़का हो या लड़की) वशीकरण तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो तथा आपकी भावना सामने वाले के प्रति निश्छल हो। साथ ही यह भी ध्यान रखें कि आप उसके योग्य हो तथा उसे प्रसन्न रख पाएंगे तभी आपको यहां दिए वशीकरण के प्रयोग काम में लेने चाहिए। यदि इनकी सहायता से आप किसी का अहित करने की सोचेंगे तो निश्चय ही आप खुद का अहित करेंगे। आइये जानते हैं प्रेम में वशीकरण के उपाय।

  • अपने प्रेमी या प्रेमिका का मन ही मन ध्यान करते हुए उपरोक्त मंत्र से राधा-कृष्ण की प्रतिमा, तस्वीर या मंदिर में जाकर सच्चे मन से 108 बार भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करें तथा “ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:” मंत्र का जाप करें। प्रत्येक शुक्रवार नजदीक के किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा का दर्शन कर, फूल माला चढ़ाएं तथा मिश्री का भोग लगाएं। आपके प्रेम विवाह में आ रही हर अड़चन शीघ्र ही दूर होगी तथा आपका वैवाहिक जीवन सफलता और शांति से बीतेगा। ध्यान रखें इस उपाय से वशीकरण नहीं होता वरन यह उपाय केवल प्रेम विवाह के निमित्त है।
  • “ओम कलीम कृष्णय” इस मन्त्र को हर दिन 551 बार उच्चारित करें, अपने प्यार को पाने या रूठे हुए साथी को मनाने में ये मन्त्र बहुत असरदार सिद्ध हुआ है। इस मंत्र के लिए शुक्रवार का दिन उचित होता है, इसलिए इसी दिन से आप मन्त्र का जाप शुरू करें। ये प्रयोग या टोटका आपको हर शुक्रवार लगातार 7 बार करना है। इसके लिए आपको सात पान के पत्तों, पानी और सिंदूर की आवश्यकता होगी। प्रतिदिन सुबह स्नान आदि से निपटने के बाद इस मंत्र को पान के पत्तों पर पढ़ें, उसके बाद जिस व्यक्ति का प्रेम आप पाना चाहते हैं उसका एक पान के पत्ते पर नाम लिख कर अपने ऊपर से बाएं से दायें की तरफ़ घुमाएँ और दूर कहीं ले जाकर फेंक दें। ये उपाय करने के बाद आप जिसे वश में करना चाहते हैं उसके सम्मुख जाएँ।
  • अगर आप अपने पति को आकर्षित करना चाहती हैं तो पति का नाम अन्यथा पत्नी का नाम स्मरण करते हुए, मिट्टी के एक दीपक में शहद डालकर उसमें गुंजा के पांच दाने डालकर रख दें। आप जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते हैं उसके कपड़ों में गुंजा के दाने अभिमंत्रित करके रख दें। जब तक वे दाने उस व्यक्ति के कपड़े से बंधे रहेंगे वह वशीकरण के प्रभाव में रहेगा।
  • कामदेव वशीकरण मंत्र वांछित व्यक्ति को वश में करने के लिए प्रयोग में लाया जाता है। अगर आप किसी व्यक्ति को अपने जीवन-साथी के रूप में देखना चाहते है और आप उससे वशीकरण के द्वारा अपना बनाना चाहते है तो नीचे लिखे मंत्र का प्रयोग करे। “ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल ‘” 11 दिनों के लिए नियमित रूप से आधी रात में इस मंत्र का जाप 108 बार करें। जिस भी किसी व्यक्ति की आपको चाह है वो आपका हो जायेगा।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s