किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा

किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा


यदि आप किसी अच्छे कारन से ये वज़ीफ़ा इस्तेमाल करना चाहते है तो हम आपको आज किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा बतायेगे। इसे बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा और प्रेमिका की मंगनी तोडने का वज़ीफ़ा भी कहा जाता है

यह बात तो सभी जानते है कि इस संसार के सभी रिश्ते अल्लाह के दरबार में बनते है। इसके बावजूद कुछ लोग जबरदस्ती रिश्ते कराने की बात करते है। जो निकाह जबरदस्ती कराए जाते है, उन रिश्तों में मोहब्बत नहीं होती।

आज के समय में तमाम ऐसे रिश्ते हो रहे है, जो लड़का या लड़की की मर्जी के खिलाफ होते है। लेकिन कई बार समाज के या फिर अपने घरवालों के दबाव में आने पर उन्हें निकाह करना पड़ जाता है। ऐसे रिश्तो को तोड़ने के लिए आप किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा अपना सकते है।

किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा

यदि आपके किसी करीबी का रिश्ता तय हो गया है, लेकिन वह उस रिश्ते से खुश नहीं है तो आप किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते है। इस वजीफे का इस्तेमाल आप अपना खुद का रिश्ता तोड़ने के लिए भी कर सकते है।

किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा बेहद आसान है। जिस व्यक्ति का रिश्ता तय हो गया है, लेकिन वह अपना रिश्ता तोड़ना चाहता है उसे यह किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा पढ़ना है। इसके लिए जुमे की रात 11 बजे साफ पाक वस्त्र पहनकर मक्का की तरफ मुँह करके बैठ जाए। अब सबसे पहले 7 बार दुरूद ए शरीफ पढ़े। इसके बाद किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा पढ़ना है, जो इस प्रकार है-
या अल्लाह या रहमान या रहीम

यह वजीफा आपको कुल 111 बार पढ़ना है। वजीफा पढ़ने के बाद अल्लाह से अपना रिश्ता टूटने की दुआ करें। इसके बाद अंत में एक बार फिर सात बार दुरूद ए शरीफ बढ़े। किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको 5 जुमे तक अपनाना है।

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा – Kisi Ki Shadi Todne Ka Wazifa, Dua, Upay, Amal, Urdu, Hindi, शादी या निकाह एक बहुत ही पवित्र बंधन होता है। लेकिन आजकल कुछ लोगों के लिए यह मात्र एक समझौता बनकर रह गया है। समझौता हमेशा व्यापार में होता है, और प्यार-मोहब्बत में समझौते के लिए कोई जगह नहीं होती।

कई बार जिस व्यक्ति से हम मोहब्बत करते है, उसकी शादी कहीं और पक्की हो जाती है। ऐसे में आप और आपका प्यार दोनों ही अपनी ज़िन्दगी में खुश नहीं रह सकते।

यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते है, लेकिन उसका रिश्ता कहीं और पक्का हो गया है या फिर उसकी शादी हो गई है तो आप किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा की मदद ले सकते है।

Kisi Ki Shadi Todne Ka Wazifa

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा के लिए आपको नमक की सात डलियां की आवश्यका पड़ेगी। साबुत नमक की यह डलियां आप यदि अपने प्रेमी/प्रेमिका के घर से हासिल कर सकें तो ज्यादा बेहतर रहेगा, अन्यथा आप बाज़ार से भी यह नमक खरीद सकते है। तीन बार दुरूद ए पाक पढ़ते हुए आपको किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा शुरू करना है। रात को सोने से पहले वुज़ू बना ले और सफेद चादर बिछाकर बैठ जाएं। अब नमक की एक डली हाथ में लेकर नीचे दिया गया किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा पढ़े-
सुभानअल्लाह खालाकाल अजवाजा कुल्लाहू निम्मा तुमबेतुल, अर्दो वा मिन या लामून
इसके बाद अपने प्रेमी का नाम ले और नमक पर दम कर दे। ऐसा आपको सभी नमक की डली के साथ करना है। इसके बाद पूरी रात वह नमक अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाए। किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा के लिए अगले दिन वह नमक किसी नदी में डालकर घर आ जाए।

बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

शादी-ब्याह जैसे मामलों में सबसे ज्यादा परेशानी लड़कियों को होती है। प्रेम विवाह के लिए अपने घरवालों को राज़ी करना एक लड़की के लिए बहुत मुश्किल होता है।

अक्सर अपने घरवालों को मनाते हुए इतना समय बीत जाता है कि उसके बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और पक्की हो जाती है। इसके अलावा कई बार तो बॉयफ्रेंड का निकाह भी हो जाता है।

यदि आप अब भी अपने बॉयफ्रेंड से मोहब्बत करती है तो बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वजीफा पर एक बार अवश्य अमल कीजिए। हमारा दावा है कि यह वजीफा आपकी सभी मुराद पूरी कर देगा।

Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Wazifa

  • अपने महबूब की शादी तोड़ने के लिए हम आपको बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा बता रहे है, जो केवल 10 दिनों के भीतर आपके प्रेमी का रिश्ता तोड़ देगा। बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको शनिवार के दिन से प्रारंभ करना है। सबसे पहले एक मिट्टी का बर्तन या मटका ले और उसके अंदर 100 ग्राम काले तिल और 100 ग्राम साबुत चावल डाल दे।
  • बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा के लिए अब आपको एक सफेद पाक कपड़ा लेना है और मटके के मूँह पर बांध देना है। इसके बाद हरी स्याही की मदद से कपड़े के ऊपर अपने प्रेमी या बॉयफ्रेंड का नाम लिख दें। अब रात को 12 बजे किसी सुनसान चौराहें पर जाकर प्रेमी का नाम सात बार लें और मटका वहीं रखकर घर आ जाए।

बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको 10 रोज़ तक नियमित रूप से अपनाना है, जिसके बाद किसी भी हालत में आपके बॉयफ्रेंड का रिश्ता टूट जाएगा।

प्रेमिका की मंगनी तोडने का वज़ीफ़ा

हमारे द्वारा बताए गए सभी वजीफे बेहद चमत्कारी है। इन वजीफों का इस्तेमाल केवल जरूरत पड़ने पर ही करना है।

साथ ही वजीफे के इस्तेमाल से पहले आपके पास एक जायज़ मकसद का होना जरूरी है और वजीफे के इस्तेमाल के दौरान आपकी नियत बिल्कुल नेक होनी चाहिए। इसके अलावा प्रेमिका का, बॉयफ्रेंड का या अन्य किसी का भी रिश्ता तोड़ने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

यदि आपकी प्रेमिका की मंगनी हो गई है और आप उसके बगैर नहीं रह सकते तो प्रेमिकी की मंगनी तोड़ने का वजीफा का प्रयोग कर सकते है। इस प्रकार के वजीफे के इस्तेमाल से पहले किसी मौलवे इजाजत अवश्य लें।

Premika Ki Mangni Todne Ka Wazifa

प्रेमिकी की मंगनी तोड़ने का वजीफा बेहद ही साधारण है। जुमे से एक दिन पहले आपको यह वजीफा अपनाना है। सबसे पहले एक नींबू ले और उसके ऊपर काली स्याहीसे अपनी प्रेमिका का नाम, उसकी माता का नाम और जन्म की तारीख लिख दे। अब 7 बार दुरूद ए शरीफ पढ़े और नींबू पर दम करें।
प्रेमिका की मंगनी तोडने का वज़ीफ़ा में अब नींबू को एक सफेद कपड़े या कागज में लपेटकर अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाएं। सोने से पहले आपको अल्लाह से अपने गुनाहों की माफी मांगनी होगी और अपनी प्रेमिका को पाने के लिए अल्लाह से दुआ करनी होगी।

अगले दिन वह नींबू किसी कब्रिस्तान में जाकर दबा दें। इंशाल्लाह प्रेमिका की मंगनी तोडने का वज़ीफ़ाअपनाने के बाद मात्र तीन दिनों के भीतर ही प्रेमिका की मंगनी टूट जाएगी।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s