Shohar Se Apni Har Baat Manwane Ka Wazifa

Shohar Se Apni Har Baat Manwane Ka Wazifa


रिश्तों में एक दूसरे को समझना बहुत जरुरी है. नही तो रिश्तों में दरार पड़ जाती है. शादी के बाद हर मर्द यह चाहता है की उसकी बीवी उसकी गुलाम बन कर रहे. जो वो बोले वह ही करे. और शादी के बाद हर औरत चाहती है कि उसका शौहर को उसको बहुत प्यार करे. उसको हर वो ख़ुशी दे जो वह चाहती है. जिस घर में प्यार होता है वह लड़ाई भी जरूर होती है. शादी के बाद शौहर और बीवी में बहुत जायदा प्यार बढ़ जाता है. सभी घर में छोटी बड़ी लड़ाई तो अक्सर होती ही रहती है, शौहर से अपनी हर बात मनवाने का वज़ीफ़ा, लेकिन कुछ लड़ाइयां तलाक की वजह भी बन जाती है. आज हम एक ऐसा वज़ीफ़ा लए है जिसे घर की हर बीवी खुश हो जाएगी. इस वज़ीफ़ा से आपके शोहर आपको प्यार करने लग जायेंगे.

हर बीवी की दिल की तमना होती है कि उसका शौहर उसको शॉपिंग करवाई. उसको घुमाने के लिए बाहर ले कर जाये, उसकी केयर करे और उसकी हर बात मने. शौहर यह चाहता है की बीवी उसकी बात को हाँ में हाँ मिलाए. शोहर अपनी बीवी पर गुस्सा करता है. कई बार ऐसा होता है कि शौहर और बीवी में अक्सर बिना किसी बात के लड़ाई होती है. दोनों में आपस में बात नहीं होती है, दोनों एक दूसरे से रूठ कर बैठे रहते है. इसकी वजह से वो एक दूसरे को समझ नही पाते है.

Apni Baat Manwane Ka Wazifa

जब किसी को प्यार होता है तो शुरू में लड़का लड़की एक दुसरे की बात और फीलिंग को समझते है. एक दूसरे की क़दर करते है. उसके बाद जैसे जैसे रिलेशनशिप बढ़ता जाता है. एक दूसरे में दूरियां होने लग जाती है. अपनी ईगो को लेकर अक्सर दोनों में लड़ाई होने लग जाती है. लड़ाई इतनी बढ़ जाती है, अपनी बात मनवाने का वज़ीफ़ा, दोनों ब्रेकअप करने का फैसला तक ले लेते है. आज हर कोई इंसान किसी न किसी से अपनी बात मनवाना चाहता है. हर कोई चाहता है कि दुनिया उसकी गुलाम बन जाये. जो वो बात बोले वो सभी लोग उस बात को पूरा करे.

  • वो ही औरत करे जिनके शोहर उनकी बात नहीं मानते है.
  • सबसे पहले पाक हालत में व वज़ू हर कर मसले पर बैठ जाये.
  • उसके बाद 41 बार “कुल हू अल्लाह हू आहद” पूरी सौराह पढ़ कर, अपने बिस्तर पर सो जाये.
  • यह करने के बाद अपनी आंखे बंद करे, बंद आँखों से अपने शौहर की तस्वीर ज़ेहन में रखे. और सो जाये.
  • आपको याद रखना है कि अमल करने के बाद किसी से बात नहीं करनी है.
  • सुबह आपके शौहर आप्से बे हिसाब मोहब्बत करने लग जायेंगे.

अमल के दूसरे दिन से ही आपके शौहर के दिल में मोहब्बत पैदा हो जाएगी. यह वज़ीफ़ा बहुत सारे लोगो ने आजमाया हुआ है. अपने इस वज़ीफ़ा को पुरे यकीन के साथ करना है. जो औरत अपने शौहर से परेशानी रहती है. उनको चाहिए कि इस वज़ीफ़ा को पढ़े. इंशा अल्लाह उसके बाद शौहर अपनी बीवी से इतना प्यार करेगा की बीवी भी बोलेगी कि आप पागल तो नही हो गये हो.

Shohar Biwi Ki Har Baat Mane Aisa Wazifa

दुनिया में सबसे ज्यादा ताक़तवर एक औरत ही होती है. जो अपना सब कुछ छोड़ कर अपने शौहर के साथ रहती है. उसको हर ख़ुशी देती है. कुछ शोहर बहुत बुरे होते है. जो अपनी बीवी की बात नहीं सुनते है. बस अपने काम से काम रखते है. बीवी पर ध्यान नही देते है. उसको प्यार नही करते है. घर में बैठी बीवी सारा दिन अपने शौहर को काबू में करने के वज़ीफ़ा और अमल देखती रहती है. उसको करती भी है, शौहर की मोहब्बत हासिल करने की दुआ, लेकिन इसका असर उल्टा ही हो जाता है. जो शौहर उनसे थोड़ी बहुत बात करते थे. वो भी बात करनी बंद कर देते है. इसलिए आप कोई भी वज़ीफ़ा करे तो सबसे पहले हमसे से पूछ लीजिये.

अगर कोई भी रिश्ता कायम रखना है तो एक दूरसे की बात मानना बहुत जरुरी है. अगर आपका प्रेमी या प्रेमिका आपकी बात नही मानते है उसके लिए हम एक बहुत ही जबरदस्त वाला वज़ीफ़ा लेकर हाज़िर हुए है. यह वज़ीफ़ा आपके प्रेम की को अपने सामने जखने पर मजबूर कर देगा. वो आपके बिना के पल भी नही रह पायेगा. वो आपको खोने के डर से आपकी हर एक बात को मानेगा. बस आपको करना यह की इस वज़ीफ़ा को बिलकुल साफ़ नीयत से करना है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s